20 Apr 2016

"B$"

सुरमे की तरह हालत ने मुझे पीसा है...
तब जाकर चढ़ा हूँ लोगों की नज़रों में...

अगर अहसास बयां हो जाते लफ्जों से ,
तो फिर कौन करता तारीफ खामोशियों की !


सुना था कि ख़्वाब अपने होते हैं...
ये भी कमबख़्त तेरे निकले..!!
नींद नहीं सपने बदलते है, 
मंज़िलें नहीं रास्ते बदलते है.
जगा लो जज्बा जीतने का,
किस्मत कि लकीरें चाहे बदले न बदले 
वक़्त जरूर बदलता है..!!!
जरूरी नहीं कि काम से ही इंसान थक जाये 
फिक्र...ख्याल....धोखे......फरेब भी इंसान को थका देते हैं

इंसान को अपनी औकात भूलने की बीमारी है और...
कुदरत के पास उसे याद दिलाने की अचूक दवा.
हजारो अश्क मेरी आँखों की हिरासत में थे.
फिर तेरी याद आई और इन्हें जमानत मिल गई.
Every Time I Listen To My Heartbeat. It Always Sing's Your Name Sweetheart. No River's Span Is Quite As Vast. No Mountain's Reach So High. No Rose's Scent Is Quite As Sweet. As The Love I Hold Inside For You.
Every Time I See Your Face And Every Time You Smile, Every Time I Dream Of Kissing Your Lips. My Love Forever Grows All The While. I’m The Luckiest Guy To Walk The Earth. To Have Found A Angel Like You. Loving You Is So Always Easy Sweetheart.
You’ve Opened My Heart’s Doors. And I'll Love You 'Til My Life End's. Because That Fateful Day We Met. My Heart You Forever Stole.
I Love You Sweetheart.
आइना होती है ये जिंदगी मेरे दोस्त...
तू मुस्कुरा, वो भी मुस्कुरा देगी...!!!
ख्वाहिशें तो मेरी छोटी छोटी थी ,
पूरी न हुई तो बड़ी लगने लगीं l
तेरा मेरा करते एक दिन चले जाना है,..
जो भी कमाया यही रह जाना है...
कर ले कुछ अच्छे कर्म,..
साथ यही तेरे जाना है..
रोने से तो आंसू भी पराये हो जाते हैं,...
लेकिन मुस्कुराने से पराये भी अपने हो जाते हैं...
मुझे वो रिश्ते पसंद है,..
जिनमे न अहम् हो न वहम हो
जिनमें ';मैं'; नहीं सिर्फ ';हम'; हो।










No comments:

Post a Comment